एआईए कैश फ्लो गेम
गतिविधियाँ मुख्य रूप से कोने के खेल हैं
अन्य गेमप्ले से सीखने का युग बीत चुका है। जो पहले कुछ नया करने की हिम्मत करेगा उसे ही सफल होने का मौका मिलेगा। खिलाड़ी लंबे समय से अंतर्निहित गेमप्ले के आदी रहे हैं
ऐसा वातावरण जो न केवल गेमप्ले में सौम्य है बल्कि कम रुचि वाला और कम लागत वाला है
जब से मोबाइल गेम "नी शुई हान" लॉन्च किया गया था
बड़ी कक्षाओं के लिए शिक्षक ली मेंगक्स्यू की वैज्ञानिक गतिविधि "चिड़ियाघर यात्रा" बच्चों को कुछ मानकों के अनुसार वर्गीकृत करने और कई वर्गीकरण विधियों को खोजने
यह गेम नवीन रूप से वास्तविक समय की लड़ाई और पार्कौर गेमप्ले को जोड़ता है
दूसरा अवलोकन पांचवें किंडरगार्टन के शिक्षक शेन लिली द्वारा मध्यम वर्ग की गतिविधि "लिटिल बियर ट्रीट्स" और हुई किंडरगार्टन के शिक्षक वांग शियाओटिंग द्वारा छोटी कक्षा की गतिविधि "4 के भीतर मात्रा की धारणा" थी। ये दोनों गतिविधियाँ "संख्या और मात्रा" के बारे में हैं। उनमें से
जबकि लगभग किसी भी खेल को पैसे के लिए खेला जा सकता है, और आम तौर पर पैसे के लिए खेला जाने वाला कोई भी खेल सिर्फ मनोरंजन के लिए खेला जा सकता है, कुछ खेल आम तौर पर एक कैसीनो सेटिंग में पेश किए जाते हैं।