88 युआन नकद लाल लिफाफा पाने के लिए खेल
मुझे यह कहना होगा कि "डेविल मोबाइल 2" हमेशा से ही बहुत सीधा-सरल रहा है। गेम में विभिन्न गेमप्ले सीधे तौर पर उनके उपयोग और तरीकों को बताते हैं। खिलाड़ियों को ऐसी तुच्छ चीजों को स्वयं तलाशने और रिकॉर्ड करने की आवश्यकता नहीं होती है। खिलाड़ियों को यह परीक्षण करने की आवश्यकता नहीं होती है कि बॉस क्या छोड़ेगा। वे सीधे बताते हैं कि चुनौती के इंटरफ़ेस पर क्या छोड़ा जाएगा बॉस ने कुछ गिरा दिया. कालकोठरी खेलकर प्राप्त गेम उपकरण और गेम प्रॉप्स को विभिन्न तरीकों से संसाधित करने की आवश्यकता नहीं होती है
खेल छोटे बच्चों के लिए सबसे बुनियादी गतिविधियाँ हैं और छोटे बच्चों के लिए सबसे बुनियादी सीखने की विधि हैं। "गाइड" यह भी बताता है कि खेलों का बच्चों के सीखने और विकास पर बहुत प्रभाव पड़ता है। खेलों के माध्यम से
लोग मिट्टी के बर्तनों की तरह होते हैं। उनके जीवन का प्रोटोटाइप तब बनता है जब वे छोटे होते हैं। प्रारंभिक बचपन मिट्टी के बर्तन बनाने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली मिट्टी की तरह होता है। 3-6 साल की उम्र में किस तरह की शिक्षा दी जाती है, यह किस तरह का प्रोटोटाइप तैयार करेगा। बच्चों के लिए सीखने की सबसे अच्छी उम्र। इस उम्र में बच्चों में मजबूत अनुकरण क्षमता
सीधे शब्दों में कहें तो
3. इन चार पहलुओं का अध्ययन करके
हालाँकि भाई बाओ ने टिप्पणी क्षेत्र में अफवाहों को शुद्ध कल्पना के रूप में खारिज कर दिया है
4. सफलतापूर्वक आंतरिक नंबर प्राप्त करने के बाद
गेम वर्तमान में किस प्रकार के अनुभव पर ज़ोर देना चाहता है (या इसमें किस प्रकार के अनुभव की कमी है)? आप इसका उपयोग अगले गेमप्ले की विशेषताओं के बारे में सोचने के लिए कर सकते हैं
जबकि लगभग किसी भी खेल को पैसे के लिए खेला जा सकता है, और आम तौर पर पैसे के लिए खेला जाने वाला कोई भी खेल सिर्फ मनोरंजन के लिए खेला जा सकता है, कुछ खेल आम तौर पर एक कैसीनो सेटिंग में पेश किए जाते हैं।